लुटे हुए गुड्डे को ख़रीदने के लिए एक व्यक्ति ने दिया हीरों का हार, वरदात जम्मू के पक्का डांगे की

लुटे हुए गुड्डे को खड़ीने के लिए एक व्यक्ति ने दिया हीरों का हार

लुटे हुए गुड्डे को खड़ीने के लिए एक व्यक्ति ने दिया हीरों का हार

जम्मू: रक्षाबंधन के दिन, जम्मू के पक्का डांगे में एक ऐसी घटना हुई जिसे पूरा शहर चर्चा में आ गया! सूत्र से पता चला है की जब पुरा जम्मू शहर गुडियों उडाने में मगन था तब एक बड़ा कटा हुआ गुड्डा गिरकर पप्पू शर्मा के छत पर गिरा और उनके घर में खुशी की लहर आ गई!

जब हमारे पत्रकार (Senior editor from StupidNews) ने पुछा, “ऐसा क्या हुआ है आप सब लोग ढोल बजा रहे है?”

“एक लूट हुई गुड्डी गिरना, वरदान होता है! लोगों के पास समय न होने के कारण गुड्डी में तालामे नहीं ढाल सकते और तब भगवान उनकी सुन लेता है और एक कटी हुई गुड्डी उनके घर में भेज देता है! ऐसा कुछ हमारा साथ हुआ है”, पप्पू शर्मा का जवाब सुनकर हमारे पत्रकार हेरान हो गए!

लेकिन किस्मत को तो और कुछ मंजुर था! पक्का डांगे के लोग पप्पू शर्मा के घर के बाहर आ गए और कटा हुआ गुड्डा मांगने लगे! लेकिन पप्पू शर्मा वो गुड्डा देने के लिए नहीं माने पर लोग डटे रहे और बोलियां लग ने लगी! ये हेरान करने वाली बात है की एक कटे हुए गुड्डे के पीछे लोग बोलियां लगा रहे हैं!

एक बोली में तो एक दुकानदार अपने दुकान बेचने के लिए भी तेयार हो गया था! और एक ने तो अपनी नई क्रेटा (Creta) गाड़ी देने के लिए भी मान गया था पर पार्किंग न होने के कारण पप्पू शर्मा ने माना कर दिया!

और आखिर में, पप्पू शर्मा लुटा हुआ गुड्डा देने के लिए मान गए जब किस ने उनको एक हीरों का हार देने की बात की! पर शर्मा जी की का बेटा हीरों के हार के लिए भी नहीं माना और बोला की लुटा हुआ गुड्डा हीरों के हार से जायदा कीमती है! अगर कहीं दुनिया में इंसानियत बची हुई है तो वो है पप्पू शर्मा का घर!

Disclaimer: This article is utterly ridiculous. This is a humorous and satirical piece.

Please follow and like us: